1 उत्तर
644 व्यूज़
एक प्रोजेक्ट ने अनुकूलन (adaptation) के माध्यम से कुछ क्रॉस-रेफरेंस अपना लिए थे। हम सभी उन रेफरेंस को हटाना चाहते हैं जो \ ... होते हैं। क्या इसे बल्क में करने का कोई सरल तरीका है?
3 उत्तर
721 व्यूज़
चलो, "Change Short Name" थ्रेड में दिए गए सुझावों का पालन करने के बाद, मैंने सफलतापूर्वक हमारे प्रोजेक्ट को परिवर्तित कर लिया। ... थे। पहले हमारे पास ये नहीं थे। शायद यह एक बग है?
3 उत्तर
1.1k व्यूज़
मैं अभी एक टीम के साथ Psalms की जाँच कर रहा हूँ। यह एक तेज़ काम नहीं है। इसमें वर्षों लग सकते हैं और जाँच करने ... लोगों ने भाग लिया। क्या इसके लिए कोई कोड है? धन्यवाद EpiWaetMan
7 उत्तर
1.6k व्यूज़
उपयोगकर्ताओं को ऑटो-सेविंग (autosaving) का कौन-सा व्यवहार अपेक्षित है? मुझे स्थानीय टीम के बारे में यह कहना होगा कि उनमें ... करते हैं, मुझे इस विषय पर विचार करने में सहायक है।
4 उत्तर
838 व्यूज़
क्या बाइबल के पाठ में मुख्य शब्दों की पहचान करना संभव है (एक * के साथ, या कुछ और)?
2 उत्तर
537 व्यूज़
L.S. मैं paratext 9 की नवीनतम संस्करण का उपयोग कर रहा हूँ। GitHub दस्तावेज़ीकरण के अनुसार, 2018 से USFM 3.0 में \sup ... paratext में इसे 'अनलेश' (unleash) करने का कोई तरीका है?
5 उत्तर
1.2k व्यूज़
मेरे पास एक और रहस्यमय मूल जाँच (basic check) त्रुटि है जिसे मैं हल नहीं कर पा रहा हूँ। यहाँ वह समस्याग्रस्त पाठ है: \p ... rules) में निम्नलिखित सूचीबद्ध हैं: p p/q p/q1 b/q1
2 उत्तर
1.1k व्यूज़
L.S. जैसा कि lingtrans विकी पेज पर समझाया गया है, \fig Paratext में स्थान (location) फ़ील्ड का उपयोग करके यह ... नियमित अभिव्यक्ति (regex) इनपुट की उम्मीद है। पहले से ही धन्यवाद।
3 उत्तर
713 व्यूज़
L.S. I have noticed that when executing the Mark occurences as glossary items it also adds \w \w* to ... that appear in footnotes ? Thanks in advance for your help, goodgoan
5 उत्तर
927 व्यूज़
हम फुटनोट में शब्द के अर्थ को दर्शाने के लिए एकल कोटेशन मार्क्स (single quotes) का उपयोग कर रहे हैं। उदाहरण के लिए: ... \ft ... (Quotes) यहाँ Continuer आवश्यक है: p p/q1 b/q1
3 उत्तर
674 व्यूज़
Hi, I'm using this Regex \f .*?\f* for extract all footnotes, there is no books names to take printout for ... footnotes. Is any regex to get book names. image792 353 105 KB
1 उत्तर
674 व्यूज़
When I hit the backspace key, it does not backspace where the cursor is, but jumps back to the place where the cursor was ... use the delete key. What is wrong? How to correct it?
1 उत्तर
606 व्यूज़
I'm working on basic checks for a project, and it keeps coming up with Citation form (x) is missing from glossary every ... difference. (P.S. I am using Paratext 8.0.100.84)
2 उत्तर
813 व्यूज़
anon848905, I'm doing a verification of markers before heading to SIL for typesetting, and I have an error that I do ... for all your help! anon200667 Côte d'Ivoire [Phone Removed]
2 उत्तर
963 व्यूज़
Both P8 and P9 allow Word-medial punctuation, but they work differently. I have a project where we sometimes use ... punctuation character in P9 although it was allowed in P8.
4 उत्तर
1.3k व्यूज़
मैं \fk और \fq के बीच के अंतरों को समझने की कोशिश कर रहा हूँ। एक प्रोजेक्ट ने हमेशा पाठ से उद्धृत किए गए टेक्स्ट के ... एक उद्धरण है और एक कीवर्ड है। लेकिन उपयोग के मामले क्या हैं?
1 उत्तर
259 व्यूज़
Is there any way to search for markers that Paratext has deemed invalid (that is, they are red)? In one project I have over a ... markers than ending ones (i.e., \it \it*). Thx.
3 उत्तर
565 व्यूज़
I think the proper way to mark words as belonging to the wordlist/glossary is \w␣ \w*␣, where the second space that ... to Paratext or to the ptx2pdf mail list, or someone else?
0 उत्तर
195 व्यूज़
The KJVA uses \sc markup for signs and inscriptions like \sc King of the Jews\sc*. \sc stands ... Scripture Typesetting trainer & Regular Expression Specialist Dallas TX aDllas TX
पूछा गया
मार्च 15, 2019
3 उत्तर
515 व्यूज़
Is there more help available when registering PT8 projects? With the projects I've registered so far, I've had a ... ? See Also: Wrong "Primary Organisation" in paratext registry